28.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावअज्ञात वाहन ने वैन को ठोका, चालक की हुई मौत

अज्ञात वाहन ने वैन को ठोका, चालक की हुई मौत

- Advertisement -

उन्नाव/शिवम शुक्ला।। 13 जुलाई 2021 ।। हसनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ऊंचा द्वार के निकट देर रात अज्ञात वाहन ने मारुति वैन में टक्कर मार दी, जिससे मारुति वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जा गिरी। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार किए स्थानी सीएससी में भर्ती कराया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार घटना हसनगंज थाना क्षेत्र की है। जब अमित कुमार उम्र 25 वर्ष पुत्र रमेश सिंह ग्राम जरूवा खेड़ा निवासी मारुति वैन चालक है। सोमवार देर रात मारुति वैन बुकिंग करके रामेश्वरी 55 वर्ष पत्नी रामदयाल सीता 35 वर्ष पत्नी धीरेंद कुमार व रामेश्वरी की पोती सावित्री 5 वर्ष 7 माह की गुड़िया को लेकर मारुति वैन से हसनगंज थाना क्षेत्र के गांव बक्शी खेड़ा निवासी सुखलाल की बेटी बिटोरा की शादी में शामिल होने जा रहे थे।

हसनगंज ऊंचा द्वार के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मारुति वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में जा गिरी हादसे में वैन चालक अमित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मारुति वैन सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाल कर उपचार के लिए स्थानीय सी एच सी में भर्ती कराया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही हादसे की सूचना मिलते ही वैन चालक के परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़े……

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -