27.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावUNNAO BREAKING : निर्वाचित प्रधान को पूर्व प्रधान ने गांव के किनारे...

UNNAO BREAKING : निर्वाचित प्रधान को पूर्व प्रधान ने गांव के किनारे गोली मारकर गभीर रूप से किया घायल

- Advertisement -

उन्नाव/शिवम शुक्ला : मौरावा थाना क्षेत्र के दरहेटा गांव के निर्वाचित प्रधान को रविवार की रात पूर्व प्रधान ने गांव के किनारे गोली मारकर गभीर रूप से घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रधान को घायलावस्था में सी एच सी मौरावा पहुँचाया जहाँ डाक्टरों ने गभीरं हालात देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि गोली कांड में नव निर्वाचित प्रधान को एक गोली सीने व एक पेट मे लगी है। जानकारी के मुताबिक मौरावां थाना क्षेत्र के दरहेटा गांव के नव निर्वाचित प्रधान अवधेश चौरसिया बाइक से किसी कार्य से पुरवा गए हुए थे। पुरवा से देर शाम घर लौट रहे थे।अभी वह गांव के किनारे पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।जिसमे अवधेश को सीने व पेट में गोली लग गई जिससे वह गभीरं रूप से घायल हो गए।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन फानन घायल को सी एच सी मौरावां पहुँचाया जहाँ डाक्टरों ने हालात को गभीरं देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

वही परिजनो ने थाने में दी गई तहरीर में पूर्व प्रधान वेद यादव को नामजद करते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है कोई दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -