32.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव : संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर चारपाई पर वृद्ध महिला...

उन्नाव : संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर चारपाई पर वृद्ध महिला का मिला लहू लुहान शव

- Advertisement -

उन्नाव/रिपुदमन शुक्ला : सफीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर चारपाई पर वृद्ध महिला का लहू लुहान शव मिला।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह भेजा।मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घटना की जानकारी आलाधिकारियों को दी जिसपर जानकारी मिलते ही तत्काल घटना स्थल पर पहुंची क्षेत्राधिकारी डॉ बीनू सिंह ने जांच पड़ताल करते हुए घटना के खुलासे के लिए डॉग स्क्वायड तथा फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल कराई।

शनिवार की सुबह लगभग 7 बजे कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उनवा निवासी स्वर्गीय अबरार अली की लगभग 65 वर्षीय पत्नी मुश्तरी का शव संदिग्ध अवस्था में चारपाई पर पड़ा मिला। आज सुबह जब पड़ोसी शर्मा का पुत्र मृतका के घर सुबह लगभग 7 बजे दूध लेने की डोलची लेने पहुंचा तो देखा कि दरवाजा खुला हुआ है और झांक कर देखा तो मृतका का शव चारपाई पर पड़ा हुआ देखने से वह वहां से उल्टे पांव अपने घर पहुंचा जहां उसने अपनी मां को बताया।

जिसपर उस महिला ने मृतका के सौतेले पुत्र अयूब जो कुछ ही दूरी पर रहते हैं को जानकारी दी।सूचना मिलने पर मृतका का पुत्र सहित परिजन मौके पर पहुंचे जहां मृतका का शव देखकर बदहवास हो गए। पुत्र की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतका के पति स्वर्गीय अबरार अली ने दो विवाह किए थे जिसमे पहली पत्नी से अयूब अली व तीन पुत्रियां थीं तथा दूसरी पत्नी मृतका मुस्तरी से दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं जो सभी विवाहित हैं। जबकि ग्रामीणों में चर्चा है कि मृतका की गला घोट कर हत्या की गई है जिससे उसके नाक तथा मुंह से रक्त भी निकला है तथा गले पर खरोंचे बनी हुई थी।

मृतका के गले में गर्म पट्टी बंधी हुई थी।पुलिस घटना का पर्दा फांस करने के लिए गहन जांच पड़ताल कर रही है। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी डॉ बीनू सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत हो रही है परंतु पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तस्वीर साफ हो सकेगी। अगर हत्या हुई है तो इस घटना का अतिशीघ्र खुलासा किया जायेगा।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -