29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव : मुख्य विकास अधिकारी द्वारा पत्रकार को पीटने से आक्रोशित हुए...

उन्नाव : मुख्य विकास अधिकारी द्वारा पत्रकार को पीटने से आक्रोशित हुए जनपद भर के पत्रकार

- Advertisement -

सफीपुर/उन्नाव/सौरभ तिवारी : क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष मियागंज के निर्वाचन में मुख्य विकास अधिकारी उन्नाव द्वारा दौड़ा-दौड़ा कर पत्रकार को पीटने से आक्रोशित हुए जनपद भर के पत्रकार। स्थानीय तहसील गेट पर पत्रकारों ने धरना देकर विरोध जताते हुए तानाशाह मुख्य विकास अधिकारी की बर्खास्तगी वाह मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

ज्ञात हो कि आज जनपद उन्नाव के मियागंज विकासखंड मुख्यालय पर क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष के चुनाव का संकलन कर रहे एक पत्रकार को मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल द्वारा मानवता की सारी सीमाओं को लाघते हुए दौड़ा-दौड़ा कर पीटने के वायरल वीडियो से आक्रोशित पत्रकारों ने सफीपुर तहसील गेट पर एकत्र होकर धरना देते हुए सरकार से मांग की कि मुख्य विकास अधिकारी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करते हुए उनके खिलाफ बेरहमी से पीटने का मुकदमा दर्ज किया जाए।

धरने की अगुवाई करते हुए वरिष्ठ पत्रकार दिवाकर द्विवेदी ने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की हत्या करने जैसा कृत्य हैं यह धरने में प्रमुख रूप से असकरी हादी, कुंवर पप्पू सिंह, राजू ब्रह्मचारी, जुहैर अहमद, धर्मेंद्र मौर्य, विक्रम सिंह सूर्या, राहुल सैनी, अवधेश कुमार, दीपू मिश्रा, ठाकुर विकास सिंह, हरपाल सिंह, सौरभ तिवारी आज पत्रकार उपस्थित रहे।

देखिये वीडियो में उन्नाव में चुनाव कवरेज कर रहे कैमरामैन को सीडीओ ने पीटा…
https://youtu.be/OzLcwyxgxxY

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -