15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव : MLA पंकज गुप्ता ने कहा- बुजुर्ग की स्नेहभरी पुचकार को...

उन्नाव : MLA पंकज गुप्ता ने कहा- बुजुर्ग की स्नेहभरी पुचकार को विरोधियों ने थप्पड़ बता दिया

- Advertisement -

-बुजुर्ग के साथ मीडिया से मुखातिब हुए विधायक ने विरोधियों पर लगाया छवि खराब करने का आरोप

उन्नाव, जयशंकर। जनपद के माखी क्षेत्र के ऐरा भदियार के दो दिन पहले आयोजित कार्यक्रम मे मंच पर मौजूद सदर विधायक पंकज गुप्ता को थप्पड़ मारने के वायरल वीडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है। विधायक पंकज गुप्ता ने थप्पड़ मारने वाले क्षेत्र के बूजुर्ग किसान के साथ मीडिया से रूबरू हुए।

विधायक ने कहा कि उनकी छवि को खराब करने के लिए विरोधी फर्जी वीडियो वायरल करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह मंच पर मौजूद थे , उनके पास एक क्षेत्रीय बुजुर्ग जिनका नाम छत्रपाल है, पहुंच गयें। मैंने पैर छू उनका आशीर्वाद लिया, बुजुर्ग नें अपने पुरानें अंदाज मे स्नेह से पुचकार कर प्यार किया, लेंकिन राजनीति के विरोधियों नें उस स्नेह जैसी पुचकार को थप्पड़ बता दिया और जिसका सोशल मीडिया मे वीडियों जमकर वायरल करवा दिया।

ताकि मेरी छवि खराब की जा सके। पंकज गुप्ता ने कहा कि बुजुर्ग भी हमारें परिवार के सदस्य जैसे ही हैं। ये फर्जी वीडियों वायरल किया जा रहा है ये विरोधियों की साजिश हैं। जो इस स्नेह पुचकार जैसे प्यार को थप्पड़ बता दिया।

बुजुर्ग किसान ने प्रेस वार्ता में बताया कि कोई थप्पड़ का मामला नहीं है ये तो हमारा इनका प्यार है जो कि चलता रहता है। हमने इनसे मंच पर पूछ काहे बबुआ यहाँ का कर रहे हो लेंकिन कुछ लोगो ने मेरी ये पुचकार को थप्पड़ बता दिया जो सरासर गलत हैं।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -