29.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव : जलभराव से परेशान वाशिंदों ने प्रशासन से मांगा समाधान

उन्नाव : जलभराव से परेशान वाशिंदों ने प्रशासन से मांगा समाधान

- Advertisement -

उन्नाव/रिपुदमन शुक्ला : लंबे समय से जलभराव की समस्या से परेशान पूरब खेड़ा मोहल्ले के वाशिंदों ने सोमवार को फिर प्रशासनिक अफसरों को ज्ञापन देकर समाधान मांगा। मोहल्लेवासियों ने सार्वजनिक नाली के बद होने और तालाब पर अवैध रूप से प्लाटिंग हो जाने से निरन्तर इस समस्या के बने होने की बात कही। सभी ने प्रशासन से इस पर ठोस कदम उठाकर जलभराव से निजात दिलाने की मांग रखी।

सोमवार को शहर के पूरब खेड़ा मोहल्ले के करीब एक दर्जन महिलाओं व पुरूषों ने पहले डीएम, नगर मजिस्ट्रेट और उसके बाद एसडीएम को ज्ञापन दिया। अफसरों को मोहल्ले में जलभराव की समस्या से अवगत कराया। मोहल्ले वासियों ने कहा कि कई बार नगर पालिका से लेकर प्रशासनिक अफसर व सम्पूर्ण समाधान दिवस पर अपनी समस्याएं बता चुके है लेकिन निराकरण कराना उचित नहीं समझा गया है।

कहा कि मोहल्ले के कुछ लोगों ने जल निकासी व्यवस्था को रोक रखा है। सार्वजनिक नाली के बंद होने व तालाब पर प्लाटिंग हो जाने के कारण मोहल्ले का पानी कही निकल नहीं पा रहा जो सड़कों पर भरा रहता है।

जिससे निकलने के साथ जीवन यापन करना काफी मुश्किल हो रहा है। मोहल्ले के लोगोंे ने कहा कि कई बार मौके पर तहसील प्रशासन के अफसर भी गए लेकिन निराकरण कराने के नाम पर कुछ भी नहीं किया। कहा कि नगर पालिका तहसील तो तहसील के जिम्मेदार नगर पालिका की जिम्मेदारी बताकर अपना पल्ला झाड़ देते है। प्रशासन की अनदेखी से मोहल्लेवासियों में रोष व्याप्त रहा।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -