उन्नाव : कांग्रेस ने देश के बटवारे और आजादी को लेकर जो भी किया उससे कालिख पोत ली : साक्षी महाराज

उन्नाव

उन्नाव/ बीपी प्रतिनिधि। शुक्रवार को पहली बार वीवीआईपी ट्रेन बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का ठहराव हुआ। नई दिल्ली से ट्रेन में बैठकर उन्नाव जंक्शन पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि शताब्दी एक्सप्रेस का भी ठहराव शुरू कराने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान अखिलेश यादव व राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

आज इस मौके पर सांसद ने कहा कि बिहार से नई दिल्ली तक चलने वाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस आज प्रधानमंत्री और रेल मंत्री के प्रयास से उन्नाव में रुकना शुरू हुई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश के बटवारे और आजादी को लेकर जो भी किया उससे कालिख पोत ली है। अब कांग्रेस मुक्त भारत हो गया है। आगे सांसद ने कहा कि जब वह हारते हैं तो आरोप लगाते हैं। ईडी के छापों पर सांसद ने कहा कि काला धन निकालने के लिए कहा जाता रहा है, अब निकल रहा है तो परेशानी हो रही है।

हाल ही में तिरंगा को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव की टिप्पणी। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा यदि दंगे के लिए है तो फिर राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए क्या होगा। दंगा तो सपा कराती रही है। जब से योगी और मोदी की सरकार आई है तब से दंगाई सिर नहीं उठा सके हैं। इस मौके पर सदर विधायक पंकज गुप्ता, बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार, ओमेंद्र लोधी, मुर्तजा हैदर रिजवी, हिंदू जागरण मंच के प्रभारी विमल, स्टेशन मास्टर एचएस मेहंदी भी मौजूद रहे।