36.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउन्नावउन्नाव : बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की कार को ट्रैफिक सिपाही ने...

उन्नाव : बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की कार को ट्रैफिक सिपाही ने रोका तो भड़क उठे नेता के रिश्तेदार, बदसलूकी पर फूट-फुट कर रोया सिपाही

- Advertisement -spot_img

उन्नाव, बीपी डेस्क। भाजपा विधायक भगवंतनगर आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार व समर्थक कार से हूटर बजाकर निकल रहे थे। कार में बीजेपी के झंडे के साथ ही हूटर लगा था। ट्रैफिक सिपाही ने कार को रोका तो नेता के रिश्तेदार भड़क गए। बीच सड़क ट्रैफिक सिपाही को कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है.. कर चालान, तुम्हारे बाप की हैसियत है.. चल कोतवाली बंद कराता हूं, नहीं तो DM से बात करता हूं।

सदर कोतवाली में इंस्पेक्टर कक्ष में बीजेपी नेताओं की बदसलूकी पर फूट- फुट कर ट्रैफिक सिपाही रोया। वीडियो में इंस्पेक्टर पूछ रहे है कि क्या आपको हूटर लगाने का अधिकार है, जवाब आता है नहीं। इंस्पेक्टर व ट्रैफिक इंस्पेक्टर की मौजूदगी में पंचायत हुई। मामला सदर कोतवाली से 50 कदम की दूरी पर गांधी नगर तिराहा का है।

मामला उन्नाव सदर कोतवाली के गांधी नगर तिराहे पर तैनात यातायात सिपाही माधव अपनी ड्यू़टी निभा रहा था। वहीं भगवंत नगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला के रिश्तेदार व समर्थक हूटर बजाते हुए निकले। कार में भाजपा का झंडा लगा हुआ था। हूटर की आवाज सुनकर ट्रैफिक सिपाही ने फोटो खींच ली। फिर क्या विधायक जी के रिश्तेदार संदीप पांडे सड़क पर हंगामा करने लगे। कहा कि तुम्हारी हैसियत क्या है, कर चालान, चल कोतवाली बंद कराता हूं, नहीं तो DM से बात करता हूं।

फिलहाल भाजपा नेता संदीप पांडेय को बीच सड़क पर बवाल करना भारी पड़ गया। इस मामले में उन्नाव के SP दिनेश त्रिपाठी ने CO सिटी को जांच के आदेश पर रजन्ना मिश्रा, संदीप पांडेय, पंकज दीक्षित और 3 अज्ञात पर सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दरेज कर लिया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -