11.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशयूपी : चुनाव की घोषणा के बाद उम्मीदवारों के चयन को लेकर...

यूपी : चुनाव की घोषणा के बाद उम्मीदवारों के चयन को लेकर बसपा की बैठक आज

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/बीपी टीम : शनिवार को चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है। जिसके बाद बहुजन समाज पार्टी सक्रिय हो गई है। पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सभी 403 सीट पर पार्टी के अकेले ही लड़ने की घोषणा की थी। आज संगठन की बैठक में प्रत्याशियों का चयन भी किया जाएगा।

आज बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी का किसी से भी गठबंधन नहीं है। हम अकेले ही सभी 403 सीट पर अपने प्रत्याशी उतार रहे हैं। आज पार्टी मुख्यालय में होने वाली बैठक में प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा और सूची भी जारी होगी। जल्द ही बसपा प्रत्याशियों की पहली सूची भी घोषित करने के संकेत दिए गए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। हमको अपनी पार्टी के संगठन तथा प्रत्याशियों पर पूरा भरोसा है और बड़ी जीत मिलेगी। यूपी के साथ ही पंजाब में सरकार बनाएंगे और उत्तराखंड में हमारी पार्टी का प्रदर्शन पहले से अच्छा रहेगा। इस दौरान मायावती ने भाजपा और सपा को भी घेरा।

आगे मायावती ने कहा कि बसपा देश की सबसे अनुशासित पार्टी है। हमारी पार्टी के प्रत्याशी आदर्श चुनाव आचार संहिता का सख्ती से पालन करते हैं। बसपा एक अनुशासित पार्टी है। हमको भरोसा है कि सभी नेता तथा कार्यकर्ता आचार संहिता का भी पालन करेंगे। सभी को पता है कि बसपा की बीएसपी की कथनी-करनी में कोई फर्क नहीं है। पार्टी कहने से ज्यादा करने में विश्वास करती है।

यह भी पढ़े ..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -