आजमगढ़ सड़क हादसे में चार की मौत पर योगी ने जताया दुख

स्टेटडेस्क/आशुतोष त्रिपाठी । यूपी के आजमगढ़ में जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहवल गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 2 बोलेरो समेत 3 वाहनों में टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो सवार 4 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें देर रात उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।


सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है। गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के लहुरापुर गांव से दो बोलेरो व एक जाइलो वाहन पर सवार होकर मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में तिलक चढ़ाने गए थे। तिलक समारोह संपन्न होने के बाद देर रात तीनों वाहन वापस घर लौट रहे थे। आजमगढ़ जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र के सुहावल गांव के समीप सड़क किनारे तीनों वाहन खड़े थे। उसी दौरान चिरौयाकोट की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों वाहनों को टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मौके पर की चीख-पुकार मच गई। स्थानीय नागरिकों की मदद से आनन-फानन में 11 घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भेजा गया। जहां रामजीत सिंह, देवेश शर्मा उर्फ मल्लू, सच्चिता सिंह और जनार्दन चैहान की मौत हो गयी है। वहीं अजय तिवारी, रवि पांडेय, रमाकांत पांडेय, सन्नी पांडेय, हीरा शर्मा, हरिकेश पांडेय, आगमक खान गंभीर रूप से घायल है। जिनकी हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर वारणसी के लिए रेफर कर दिया गया है।