गया : भारी मात्रा मे मादक पदार्थ बरामद, 20 किलो गांजा एंव ब्राउन सुगर 4 सौ ग्राम बरामद, एक गिरफ्तार

गया

गया, बीपी प्रतिनधि। जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बिहार झारखंड के सिमा पर गांव सिसियातरी से भारी मात्रा मे मादक पदार्थ तरल अफीम और डोडा को सशस्त्र सीमा बल बीबी पेसरा कैंप के जवानो ने बरामद करने सफलता पाई है। एसएसबी कमांडेंट हरेकृष्ण गुप्ता के नेतृत्व मे बाराचट्टी थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर रात्री सिसियातरी गांव मे छापेमारी की कार्रवाई कर मादक पदार्थ बरामद किया गया।

एसएसबी कमांडेंट हरेकृष्ण गुप्ता में बताया कि सिसियातरी गांव के घरो मे छुपाकर रखा गया डोडा व तरल अफीम को जवानो ने बरामद किया है। सूचना मिली कि प्लास्टिक के पैकेट मे पैक कर डोडा को बेचने की तैयारी की जा रही है जिसमे कार्रवाई करते हुए277 बोड़ा डोडा, 150 किलो तरल अफीम,20 किलो गांजा एंव ब्राउन सुगर 4 सौ ग्राम बरामद किया गया वही एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए सभी जवानों को पुरस्कृत करने का कार्य किया जाएगा विभाग के पदाधिकारीयो को रिपोर्ट भेजी जाएगी। 2006 यानी 16 साल के बाद पहली दफा सिसियातरी गांव से इतना अधिक मात्रा मे डोडा,गांजा,ब्राउन सुगर एव तरल अफीम को बरामद करने मे पुलिस को सफलता मिली है।

2006 मे रहे डीआईजी सुनील पाडे के नेतृत्व मे चार जिले के एसपी औरंगाबाद,गया,नवादा एव जहानाबाद के संयुक्त कार्रवाई मे सिसियातरी गांव से पांच किलोमीटर पीछे पिपराही गांव से गांजा को बरामद किया गया था। वही खेतो मे लगे अफीम की खेती को नष्ट करने की करवाई पहले कि गई थी। उसके बाद यह दुसरी उपलब्धि है।