बिहार का वायरल बॉय सोनू : सोनू सूद की टीम ने पूरी तरह से लाइनअप की सोनू के स्कूल की व्यवस्था, स्कूल के संचालक ने क्या कहा पढ़िए….

बिहटा

बिहटा, बीपी प्रतिनिधि। नालंदा में सीएम से खुलकर बात करते वायरल हुई वायरल बॉय सोनू के पढ़ाई का इंतजाम सिने स्टार सोनू सूद ने बिहटा के राघोपुर में किया है। यहां रहने की व्यवस्था के साथ उसकी पढ़ाई भी व्यवस्था होगी। यहां के एक निजी स्कूल में सोनू सूद की मदद से रहने खाने के साथ पढ़ाई के इंतजाम किए जाएंगे।

इस मामले में सोनू सूद ने बिहटा के उस निजी स्कूल के संचालक से भी संपर्क किया है, जिसमें सोनू सूद की टीम ने पूरी तरह से लाइनअप किया है। और नालंदा के रहने वाले हैं सोनू को बिहटा में पढ़ाने के लिए बात भी हो गई है। ऐसे में अब वायरल बॉय सोनू की सोनू सूद की वजह से बिहटा के निजी विद्यालय में पढ़ाई करेगा।

उसको लेकर के स्कूल की संचालक मुकेश कुमार ने कहा कि हम अपने तरह पूरी तरह से तैयार हैं और उनका कहना है कि हम सोनू के और सोनू के भाई बहन को भी पढ़ाने के लिए तैयार हैं। इस मामले में सीने स्टार सोनू सूद से भी बात हुई है।

उन्होंने तारीफ भी की है। इस मामले में सोनू सूद ने भी स्कूल के नाम के साथ है ट्वीट किया है की सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है साथी बिहटा स्थित स्कूल का नाम देते हुए भी ट्वीट किया है।