बेतिया : पुलिस ने देसी कट्टा व कारतूस के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

बेतिया

बेतिया/अवधेश कुमार शर्मा: पश्चिम चम्पारण जिला अंतर्गत बेतिया पुलिस के नौतन थाना की पुलिस ने गुप्त सुचना पर कार्रवाई करते हुए, बुधवार को एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को नौतन थाना के बलूआ मोड़ से एक युवक को दबोच लिया है।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार युवक का नाम सन्नी बताया गया है, उसके पास एक देशी कट्टा और एक जीवित कारतूस भी बरामद किया गया है। मास्टर माईड एक सातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। नौतन थानाध्यक्ष खालिद अख्तर ने बताया कि विगत दो माह पूर्व बेतिया पुलिस अंतर्गत एक अज्ञात टीम लुट की घटना को अंजाम देने मे सक्रिय रही। पुलिस अधीक्षक बेतिया उपेंद्र नाथ वर्मा ने उपर्युक्त टीम की गतिविधियों पर नज़र रखने का निर्देश सभी थानाध्यक्ष को दिया। उन्होंने लूट टीम का पर्दाफाश व टीम के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देश निर्देश पर एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व मे पुलिस टीम गठित की गई।

जिसने टीम के अन्य सदस्य को गिरफ्तार कर न्यायालय को सौंप दिया। अलबत्ता पुलिस का कहना है कि मास्टर माइंड सन्नी कुमार शर्मा पुलिस से आंख-मिचौली करता रहा। विगत बुधवार को गुप्त सूचना कि एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति मे बलुआ मोड के पास खड़ा है। वह किसी का इंतजार कर रहा है। पुलिस पदाधिकारी के हवाले से बताया गया कि पुलिस गुप्त सूचना पर वरीय पदाधिकारियों को संसूचित करते हुए, एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व मे टीम गठित कर बुलाआ मोड पहुंची। वहाँ एक युवक किसी की प्रतीक्षा करते हुए देखा गया।

बेतिया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सन्नी कुमार शर्मा को दबोच लिया। उसके पास हथियार व जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया। बताया गया कि उपर्युक्त गिरफ्तार युवक के विरुद्ध जिला के कई थाना में कांड अंकित है। सन्नी के महीनों से पुलिस से आंख-मिचौली कर फरार रहा। बेतिया छापामारी दल मे पुलिस निरीक्षक योगापट्टी राजीव कुमार, पीएस आई बबलू यादव, अमरजीत भारद्वाज, एएसआई रंजन मंडल, अनिल कुमार झा, सिपाही राजेश कुमार एवं अन्य जवान शामिल रहे ।