कार लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

फ़ुलवारी शरीफ

पटना जंक्शन से कार को भाड़े पर भागलपुर के लिए बुक करने के बाद जकारियापुर इलाके में लूट कर फरार हो गए थे

फुलवारी शरीफ,अजीत. राजधानी पटना के राम कृष्णा नगर थाना पुलिस ने पटना जंक्शन से एक लग्जरी कार मारुति स्विफ्ट डिजायर को भागलपुर के लिए बुक करने के बाद बाईपास के जकरियापुर इलाके में ले जाकर लूटपाट कर फरार होने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही से लूटा गया डिजायार कार भी बरामद कर लिया है.

गिरफ्तार बदमाशों में मनु भारती उम्र 24 वर्ष पिता गोपाल भारती पता कोरजी थाना फुलवारीशरीफ ,दीपक कुमार उम्र 20 वर्ष पिता शिव कुमार सिंह पता थाना महनार जिला वैशाली, विपुल राज उम्र 22 वर्ष पिता भूषण प्रसाद पता कोरजी थाना थाना फुलवारीशरीफ , सिप्पु कुमार उम्र 25 वर्ष पिता स्व0 रमेश कुमार अमहारा थाना बिहटा शामिल हैं . अभियुक्त मनु भारती के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर इस कांड में लूटी गयी डिजायर कार नंबर BR-01PN-7784 एवं वादी का मोबाईल फोन, अभियुक्तों का घटना में प्रयुक्त एक अपाचे मोटरसाईकिल जिसका नं0-BR-01BX-5011 एवं तीन मोबाईल फोन को बारामद दिया गया है.

थाना अध्यक्ष जहांगीर आलम खां के मुताबिक 6 जून को रात में पटना जंक्शन के पास से एक डिजायर कार को भागलपुर के लिए बदमाशों ने बुक किया है. इसके बाद कार को बाईपास के इलाके में जकरियापुर के पास हथियार के बल पर लूट लिया गया. इतना ही नहीं कार के चालक के पास है ₹5000 भी बदमाशों ने लूट लिया था.

दरअसल, दिनांक 06.06.23 को समय 01.30 बजे रात्रि में तीन अज्ञात अपराधकर्मी वादी का डिजायर कार नंबर BR-01PN-7784 को भागलपुर चलने के लिए 10,000 / रूपया भाड़ा तय कर पटना जंक्शन के सामने बुद्धा स्मृति पार्क के गेट के पास से चले और जकरियापुर स्थित बादशाही पईन (नाला) पर ले जाकर हथियार का भय दिखा कर वादी का कार वन प्लस कम्पनी का एक मोबाईल फोन एवं 5,000 /- रूपया नगद लूट कर उत्तर बाईपास की ओर भाग गये.

इस संबंध में रामकृष्णा नगर थाना कांड सं0-347 / 23 दिनांक 06.06.23 धारा 392 भा0द0वि० का अंकित कर अनुसंधान किया जा रहा था. काम्या मिश्रा सहायक पुलिस अधीक्षक सदर पटना के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया.इस टीम के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान एवं त्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड में संलिप्त सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.