Champaran : कार में भरी अंग्रेजी शराब को लोगो ने लुटा, अनियंत्रित होकर चौतरवा के एक झोपड़ी में घुसा था शराब से भरी कार

बगहा

Bagaha/JP Srivastava : अंग्रेजी शराब से भरी एक कार अनियंत्रित होकर चौतरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी रुदल प्रसाद के एक झोपड़ी में घुस गया। यह कार यूपी से शराब की बड़ी खेप लेकर बांसी होते हुए धनहा गौतम बुध सेतु पार कर रतवल तथा रतवल से चौतरवा की ओर जा रही थी। इसी क्रम में लक्ष्मीपुर मोड़ पर झोपड़ी में घुस गया। उसके बाद उमड़ी ग्रामीणों की भारी भीड़ ने कार पर लदी शराब को लूट लिया गया। यह घटना शनिवार की अहले सुबह की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराब की रेपड, टूटा फूटा शराब की बोतलें बिखरा हुआ कार्टून तथा खाली पड़े एक कार को बरामद किया है। कार की चालक कार को छोड़ फरार बताया जा रहा है।

बताया जाता है की इस कार पर शराब की बड़ी खेप यूपी से लेकर बिहार के चौतरवा तक जाने के लिए पहले यूपी के तथा बिहार के सीमावर्ती धनहा थाना की चेकपोस्ट बनाया गया है। उसके बाद गौतमबुद्ध सेतु चेक पोस्ट, नदी थाना चेक पोस्ट तथा चौतरवा थाना की रोहुआ नाला चेकपोस्ट इसके अलावा भितहा थाना के नवगवा चेक पोस्ट पार कर चौतरवा में लगातार शराब की खेप कैसे पहुंचता है। यह सबसे बड़ी जांच का विषय है। जबकि इन सभी चेकपोस्टों से बिना जांच हुए कोई भी सवारियां नही निकल पाती है। जबकि सभी चेक पोस्टों पर पुलिस 24 घंटा मुस्तैद रहती है। लोगों की माने तो पुलिस की मिली भगत से ही तथा भीआईपी गाड़ियों से ही शराब की तस्करी लगातार हो रही है।

इस संदर्भ में चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि शराब से भरी कार एक्स यू भी है जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 01पीएल 7699 अंकित है। शराब की टूटा फूटा बोतलें, रेपड बिखरा हुआ शराब की कार्टून के साथ उक्त कार को बरामद कर लिया गया है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। अज्ञात के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है। शराब लूटने वालों को भी पुलिस चिन्हित करने में जुट गई है। चिन्हित होने पर शराब लूटकांड में शामिल लोगो के विरुद्ध भी करवाई किया जायेगा।