बिहार : 266 करोड़ की लागत से बने कोईलवर के नए पुल का उद्घाटन आज

आरा

आरा, बीपी प्रतिनिधि। 266 करोड़ की लागत से बने कोईलवर के नए सिक्स लेन पुल का उद्घाटन आज दोपहर 12:30 में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होने जा रहा है। इस मार्ग को दुल्हन की तरह सजाया गया है। भोजपुर जिले सहित बिहार के कोने कोने में और पुल के अप्रोच रोड पर दर्जनों होर्डिंग पोस्टर आदि लगा दिए गए हैं।

पुल का लोकार्पण सड़क परिवहन तथा राजमार्ग एवं सूक्ष्म लघु और मध्यम उधम भारत सरकार के मंत्री नितिन गडकरी ,भारत सरकार ले ऊर्जा एवम नवीनीकरण मंत्री राजकुमार सिंह,सहित कई अन्य मंत्री उद्घाटन समारोह के दौरान उपस्थित रहेंगे। 266 करोड़ की लागत से एन एच 30 के कोईलवर में सोन नदी पर बने अपस्ट्रीम पुल का लोकार्पण दोपहर 12:30 में होगा।

एन एच 30 के कोइलवर सोन नदी पर बने पुल के शेष तीन लेन का उद्घाटन माननीय मंत्री, सड़क परिवहन और राजमार्ग, नितिन गडकरी एवं माननीय ऊर्जा, नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री, आर के सिंह आज, समय 12:30 बजे कोइलवर सोन पुल के पास करेंगे एवं इसे राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस उद्घाटन समारोह को ले भव्य तैयारी में जिला प्रशासन लगा हुआ है।

समारोह स्थल पर भव्य पंडाल और हर जगह पोस्टर बैनर लगाया गया है यही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए भी तैयारी कर ली गई है ताकि इस उद्घाटन समारोह के दौरान सभी माननीय मंत्री समारोह का हिस्सा बनेंगे।आज से ही नए पुल की सफाई का कार्य प्रारम्भ हो गया है।सुरक्छा को ले जिला प्रशासन ने भी तैयारी शुरु कर दी है।