शैलेश और तेजप्रताप के समर्थन में आए अशोक चौधरी, बोले ज्वॉइन कराने गए होंगे

ट्रेंडिंग पटना बिहार

पटना, बीपी प्रतिनिधि। बिहार में नयी सरकार बनने के बाद एक सरकारी बैठक में लालू प्रसाद यादव के दामाद और तेजस्वी-तेजप्रताप के बहनोई शैलेश भी बैठे हुए नजर आए, जिसको लेकर बिहार की जमकर राजनीति की जाने लगी। इसी बीच अब बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने तेज प्रताप यादव का समर्थन करते हुए सफाई पेश करते हुए कहा है कि “अगर आप नए डिपार्टमेंट में जाते हैं तो आपके करीबी मित्र, शुभ चिंतक या आपके परिवार के सदस्य भी चले जाते हैं। ऐसा मेरे साथ भी होता रहा है।”

उन्होंने कहा “मैं पांचवीं बार मंत्री बना हूं। जब-जब में ज्वॉइन करने गया हूं, तब-तब मेरे करीबी और मेरे समर्थक मेरे साथ रहे हैं। ऐसे ही तेज प्रताप यादव जब पहली बार मीटिंग में गए तो शैलेश चले गए होंगे साथ में। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ऑफिसियल मीटिंग के दौरान उन्हें वहां से हट जाना चाहिए था।”

दरअसल वन एवं पर्यावरण मंत्री बनने के बाद तेजप्रताप यादव शुक्रवार को प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड की समीक्षा करने पहुंचे। बैठक का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि तेजप्रताप अधिकरियों के साथ समीक्षा कर रहे हैं और उस बैठक में तेजप्रताप के बहनोई शैलेश भी मौजूद हैं। बता दें कि शैलेश लालू-राबडी की बड़ी बेटी मीसा भारती के पति हैं। इसी मुद्दे को लेकर विपक्ष बखेड़ा खड़ा कर रहा है।