Bihar : BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, हथियारबंद बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम , स्थिति नाजुक

ट्रेंडिंग नवादा बिहार

Nawada, Beforeprint : शुक्रवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में एक बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी। पेशे से वह ठेकेदार था। उसे काफी करीब से गोली मारी गई है। गोली लगते ही खून से लथपथ होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। परिजन इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

बबलू सिंह ठेकेदार है और सड़क बनाने का ठेका लेता है। बबलू की मां प्रेमा देवी अगिआंव पंचायत से मुखिया भी रह चुकी हैं। जख्मी ठेकेदार के भाई रितेश कुमार सिंह उर्फ भुअर सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले योजना के तहत पंचायत में काम हुआ था जिसको लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चला रहा है. उसने कहा था कि योजना में गड़बड़ी है तो उसके भाई ने कहा था कि अधिकारी से जांच करा ले। उस विवाद को लेकर उस व्यक्ति के बेटे ने हमारे पूरे परिवार को गोली मारने की भी धमकी दी थी।

वह अपने घर फ्रेंड्स कॉलोनी मोहल्ले से हर दिन की तरह टहलने निकले थे। इसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश आए और उन्हें गोली मार दी। वहीं दूसरी ओर जख्मी ठेकेदार बबलू सिंह के भाई रितेश कुमार सिंह उर्फ भुअर सिंह ने अगिआंव पंचायत के वर्तमान मुखिया पति सुरेंद्र राय के पुत्र पर गोली मारने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर के एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु एवं नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह आरा शहर के बाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। इसके बाद भोजपुर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु ने जख्मी ठेकेदार के परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली। हिमांशु ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज भी देख रहे हैं। अभी मरीज बोलने की स्थिति में नहीं है. उसके बयान के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि गोली लगने की सूचना उन्हें फोन पर मिली. इसके बाद उन्हें परिजन क्लीनिक पर लेकर आए. उस समय मरीज का बीपी काफी लो था. खून भी काफी बह गया था. तीन यूनिट ब्लड निकाल दिया गया और चेस्ट खोलकर ट्यूब लगाया गया. ऑपरेशन कर बुलेट भी निकाल दिया गया है. अभी तीन दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा, स्थिति नाजुक है।

यह भी पढ़े..