बिहार : मुख्यमंत्री से मिले नवनिर्वाचित एमएलसी, थाम सकते हैं जदयू का दामन

Politics नवादा बिहार

नवादा/बीपी प्रतिनिधि। विधान परिषद चुनाव में जीत के बाद अशोक यादव के राजनीतिक भविष्य को लेकर की चर्चाओं का बाजार गर्म है। इसी बीच नवनिर्वाचित एमएलसी अशोक ने सोमवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव से मुलाकात की। सीएम समेत जदयू के बड़े नेताओं से मुलाकात के बाद उनके जदयू में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

मीडिया से बातचीत के क्रम में नवनिर्वाचित एमएलसी ने जदयू के प्रति अपने झुकाव को लेकर इशारा कर दिया है, जिससे यह तय माना जा रहा है कि वे जदयू में जल्द शामिल होंगे। हालांकि एमएलसी ने यह भी कहा कि नवादा का विकास पिछले 18 सालों से अवरुद्ध है। इसलिए जिले के तीव्र विकास को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कई लोगों का प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष समर्थन मिला है। सभी लोगों का पूरा साथ मिला है।

विदित हो कि राजद से टिकट नहीं मिलने से क्षुब्ध होकर अशोक कुमार ने बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ा था। निर्दलीय चुनाव लड़ने के कारण राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था। चुनाव जीतने के बाद लोगों का लग रहा था कि उनकी घर वापसी होगी। लेकिन, सीएम से मुलाकात के बाद तापमान काफी बढ़ गया है। जदयू में उनके शामिल होने के बाद जिले का राजनैतिक गलियारों में काफी उथल-पुथल मच सकता है।

यह भी पढ़ें…