Bihar : छोटे लालू यादव को लेक्चर देते-देते RJD की किरकिरी कर बैठे भोला यादव, बोल गए इतनी बड़ी बात

ट्रेंडिंग पटना बिहार

Patna, Beforprint : महागठबंधन की सरकार में अफसरों पर मीडिया में सवाल उठाना राजद के ही एक कार्यकर्त्ता को महंगा पड़ गया। यह राजद कार्यकर्ता खुद को छोटा लालू यादव बोलता है। यही नहीं वह राजद सुप्रीमो के आवाज की भी पूरी तरह से कॉपी करता है और हमेशा अपने इसी आदत को लेकर सुर्ख़ियों में रहता है। लेकिन, अब उसको इस बार मीडिया में आकर खुले आम अपनी पार्टी के राज में अफसरों पर उंगली उठाना भारी पड़ गया और उसको एक अहोदेदार नेता के डांट भी खानी पड़ी।

दरअसल, छोटे लालू ने कल पर्यटन विभाग के डायरेक्टर पर सवाल उठाते हुए कहा था कि डायरेक्टर राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कि बात नहीं सुनते हैं। उन्होंने कहा कि नेशनल अवार्ड कलाकार को एक लाख से अधिक की राशि दी जाती है, लेकिन बिहार में उसको मात्र 30 हजार रुपया दिया जा रहा है। उन्होंने कहा था कि यह सरकार गरीबों की सरकार है। यहां अफसरों को शासन नहीं चलने वाला है।

इसके बाद छोटे लालू को राजद के प्रदेश कार्यालय में तलब किया गया और वहां राजद के ओहदेदार नेता भोला यादव ने उनकी जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं बोलते बोलते राजद नेता इतनी आवेश में आ गए कि उन्होंने भी अपनी ही पार्टी के बारे में बड़ा बयान दे डाला। भोला यादव इस छोटे लालू पर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने आवेश में आकर यह कहा डाला कि 10 सर्कुलर रोड का साया हट जाने के बाद किसी का अस्तित्व नहीं रहता है। जब मेरे जेसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं रहा तो तुम किस खेत के मूली हो।

यदि तुम अपना अस्तित्व खत्म करना चाहते हो तो ऐसा करो। इसके आगे भोला यादव ने कहा कि यदि तुमको सरकार के खिलाफ बोलना है तो उचित आदमी से बात करो। जहां समाधान मिले मीडियाबाजी न करो। अधिक होशियारी नहीं चलने वाली है। यदि किसी मामले में आग्रह करना है तो शांति से आग्रह करो भाषण मत करो। इस दौरान राजद समर्पित यह कार्यकर्त्ता बस पूरी बात को सिर्फ सुनता रहा और यही कहता रहा कि कभी भी मेरे द्वारा पार्टी के विरुद्ध कुछ भी नहीं बोला गया है। मेरे द्वारा सिर्फ अफसर कि कार्यशैली को लेकर सवाल उठाया गया है और जब तक मेरा काम नहीं होगा मैं यह करता रहूंगा। जिसके बाद उसको कहा गया कि पहले तुम घूम-घूम कर भाषण देना बंद करो।