डुमरांव : महावीरी झंडा शोभा यात्रा को लेकर पुलिस-प्रशासन ने चैकसी के साथ सर्तकता बढ़ाई

बक्सर

डुमरांव अनुमंडल में श्रीराम नवमी के दिन रविवार को कुल 7 स्थानों पर निकाला जाएगा महावीरी झंडा शोभा यात्रा

बक्सर/विक्रांत। डुमरांव अनुमंडल में विभिन्न कुल 7 स्थानों पर चैत्र श्रीराम नवमी पर्व के मौंके पर रविवार को निकाले जाने वाले महावीरी झंडा शोभा यात्रा को लेकर पुलिस-प्रशासन द्वारा चैकसी के साथ सर्तकता बढ़ा दी गई है। अनुमंडल के ब्रहपुर,सिमरी, नावानगर, केसठ एवं डुमरांव नगर में दो सहित कुल सात स्थानों पर महावीरी झंडा शोभा यात्रा निकाले जाने को लेकर प्रशासन द्वारा अनुज्ञप्ति(अनुमति) प्रदान की गई है।

शोभा यात्रा पर विधि-व्यवस्था संघारण को देखते हुए पुलिस-प्रशासन द्वारा अकेले डुमरंाव नगर के विभिन्न 25 स्थानों पर दण्डाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।प्रशासन द्वारा नागरिको से श्रीराम नवमी के दिन अफवाहोें से बचने एवं शांति पसंद नागरिको से रचनात्मक सहयोग प्रदान करने की अपील की गई है।वहीं प्रशासन द्वारा संवेदनशील स्थानों को चिह्ति करते हुए वहां बिशेष चैकसी के साथ सर्तकता बढ़ा दी गई है। इसी क्रम में शनिवार को एएसपी श्रीराज एवं अनुमंडलाधिकारी कुमार पंकज द्वारा प्रतिनियुक्त दण्डाधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किया गया।

एसडीएम का कथन-एसडीएम कुमार पंकज ने बताया कि श्रीराम नवमी पर्व पर श्रीमहावीरी झंडा शोभा यात्रा को शांति पूर्ण माहौल में संपन्न कराए जाने को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। शोभा यात्रा के दरम्यान गलत हरकत करने वाले तत्वों पर नजर रखने को लेकर विडीयोग्राफी की व्यवस्था सहित सादे लिवास में महिला एवं पुलिस बल की तैनाती की गई है।

यह भी पढ़े..

https://www.beforeprint.in/news/bihar-news/%E0%A4%A8%E0%A5%80%E0%A4%A4%E0%A5%80%E0%A4%B6-%E0%A4%95%E0%A5%81%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%A8%E0%A4%8F-%E0%A4%AC%E0%A4%BF%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%B0-%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A4%B0/