चंपारण : अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत

Local news बिहार मोतिहारी

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। मोतिहारी-पिपरा कोठी एनएच 28 पर मोहनापुल के समीप एक अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना की चपेट में आकर घुम कर मिठाई बेंच रहा युवक जख्मी हो गया। मृतक की पहचान चिरैया खोड़ा के मैनेजर गिरि के रूप में हुई। वहीं घायल सीतामढ़ी का शिवनाथ सहनी बताया जाता है।

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पीछा कर बोलेरो को रोका और क्षतिग्रस्त कर दिया। जबकि बोलेरो छोड़ चालक फरार हो गया। वहीं शव को एनएच पर रख ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर सड़क जाम कर दिया। जिससे मोतिहारी-मुजफ्फरपुर एनएच पर आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा। मृतक मोतिहारी के मेसी फॉर्गुसन ट्रैक्टर के कुमार एजेंसी में सेल्स मैन का काम करता था। जो क्षेत्र से एजेंसी का काम कर लौट रहा था।

बताया जाता है कि जब मोतिहारी लौट रहा था तभी मोहनापुल के समीप पीछे से तेज गति से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने उसे रौंद दिया। वहीं इस दुर्घटना के चपेट में घूम-घूम कर मिठाई बेचने वाला एक व्यक्ति भी घायल हो गया, जो सड़क किनारे मिठाई बेचने के लिए पैदल चल रहा था। ग्रामीणों ने घायल सीतामढ़ी के शिवनाथ सहनी को जीवधारा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव को एनएच पर रख आवागमन बाधित कर दिया।

पिपरा कोठी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष श्रीनारायन सिंह व अन्य को समझाने पर दो घंटे के बाद जाम हटा व पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा। बताया जाता है कि मृतक को चार पुत्री व दो पुत्र है। एक बेटी की शादी पीपराकोठी बंगरी में अप्रैल में होने वाला था।

यह भी पढ़ें…