चंपारण : बंजरिया में शराब छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने किया हमला

Local news बिहार मोतिहारी

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। जिले के बंजरिया थाना क्षेत्र में शराब छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर धंधेबाजों ने हमला कर दिया। हमले में दो चौकीदार सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि बंजरिया के सेमरहिया गांव में शराब धंधेबाजों के विरुद्ध छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीषण हमला किया गया है। इस हमले में दो चौकीदार सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फुलवार दक्षिणी पंचायत के सेमरहिया गांव में लोकलमेड शराब घंधा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि एक ही परिवार के यहां पैमाने पर चुलाई शराब का अवैध धंधा किया जाता है। जिसमें उसके आठों पुत्र व उस घर की महिलाएं संलिप्त रहती है। इसी सूचना के आलोक में पुलिस दल-बल के साथ वहां छापेमारी करने पहुंची।

यह भी पढ़ें…

इससे पहले कि पुलिस कोई कार्रवाई करती परिवार के के सदस्यों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिए। हमले में पुलिस के दो जवान व चौकीदार घायल हो गये। घटना स्थल से पुलिस टीम किसी तरह जान बचाकर अलग हटी और थाने से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर पुनः छापेमारी करने पहुंची।