फ्लोर टेस्ट से पहले BJP MLA के बेटे पर FIR, पढ़ें क्या है मामला

दरभंगा

दरभंगा, सुजीत कुमार। भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव के खिलाफ दरभंगा केवटी थाना में थानाध्यक्ष अनोज कुमार को गोली मारने एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

केवटी थानाध्यक्ष अनोज कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गया है कि विधायक के पुत्र ने थानाध्यक्ष को फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी दी है. जानकारी के अनुसार थाना की पुलिस आरोपी विधायक पुत्र धीरज यादव को गिरफ्तार करने ले लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

बताया जाता है कि केवटी थाना क्षेत्र एक आरोपी लालधारी यादव को एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर थाना लाया था. जानकारी के अनुसार आरोपी लालधारी यादव के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी हुआ था. इस मामले उसे गिरफ्तार कर थाना लाया गया था.

इस आरोपी लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए विधायक के पुत्र धीरज यादव थानाध्यक्ष पर लगातार दबाव बना रहे थे, जब थानाध्यक्ष द्वारा लालधारी यादव को नही छोड़ा गया.  तब उनके  मोबाइल पर लगभग 50 बार फोन कर छोड़ने का दबाव बनाया गया जब उसे नहीं छोड़ा गया तो धीरज यादव ने थानाध्यक्ष गोली मारने की धमकी दी गई है.