शराब तस्करी करने के चक्कर में पलटी कार, ग्रामीणों ने लूट ली बोतले, पुलिस के हाथ आयी खाली पेटियां

कैमूर

Kaimur: गुरुवार की सुबह एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में भारी मात्रा में शराब थी. एक्सीडेंट के बाद शराब तस्कर ग्राणीणों को देखकर फरार हो गए, लेकिन लोग एक्टिव हो गए. लोग एक्सीडेंट में घायल लोगों को बचाने पहुंचे तो शराब तस्कर फरार हो गए. इसके बाद ग्रामीणों में शराब लूटने की होड़ मच गई. उन्होंने काफी सारी बोतलें लूट ली और खाली बॉक्स छोड़कर चलते बने. घटना करमहरी गांव के समीप हुई है.

ग्रामीणों ने बताया कि कार पलटने के बाद चालक और तस्कर हम लोगो को को देख कर फरार हो गए. पलटे कार के लोगों को बचाने के लिए कार के पास पहुंचे ग्रामीणों तो देखा कि कार के आसपास बिखरी शराब की बोतल बिखरी पड़ीं थीं. पेटियां में से आधे से अधिक शराब तो ग्रामीणों ने लूट ली और शराब की खाली पेटी छोड़ दी. इधर,

सूचना पर पहुंची पुलिस को मात्र छह पेटी ही शराब मिली जिसे जब्त कर लिया गया. शराब ब्लू लाइन टेट्रा पैक बताया जा रहा है जो देसी शराब है. पुलिस शराब जब्त करते हुए गाड़ी को मोहनिया लाने में जुट गई. कार के आगे आर्मी लिखा हुआ था जिसको लेकर पुलिस जांच करने में जुटी है.
ग्रामीण तेज बहादुर राय बताते हैं कि उत्तर प्रदेश से शराब लोड कर लिंक रोड के माध्यम से कार आ रही थी. अहले सुबह पांच बजे के लगभग कार पलटी. जब ग्रामीणों ने देखा कि कार में शराब है तो ग्रामीण आधे से अधिक शराब लूट कर ले गए. जब पुलिस पहुंची तो सिर्फ छह पेटी ही शराब बची थी और बाकी शराब की पेटी की कूट के डब्बे चारों तरफ बिखरे पड़े थे.

मोहनिया थाना के एएसआई मोहम्मद नसीर ने बताया कि शराब से लदी एक कार कटरा कला के पास पलट गई. जब हम लोग आए तो ग्रामीणों द्वारा काफीसारी शराबकी बोतलें लूट ली गई थी. छह पेटी शराब सिर्फ बची जिसे हम लोगों ने जब्त की है और बाकी चारों तरफ शराब की पेटियां बिखरी पड़ी थी. इसे संभाल कर हम लोगों ने गाड़ी में ही रखी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.