कन्हैया बोले, बिहार में जंगलराज की वापसी की बात करने वाले बिहारियों का अपमान कर रहे हैं

ट्रेंडिंग पटना बिहार मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/बिफोरप्रिंट। कांग्रेस नेता डाक्टर कन्हैया कुमार ने कहा है कि बिहार त्याग और बलिदान की भूमि है।देश को आजाद कराने में बिहार वासियों का योगदान किसी से भी कम नहीं रहा है।यह बिहार ही है जिसने सिद्धार्थ को गौतमबुद्ध और मोहनदास को राष्ट्रपिता गांधी बनाने का काम किया। उन्होंने कहा जो लोग भी यह कह रहे हैं कि बिहार में जंगलराज की वापसी हो गई है वह बिहारियों का अपमान कर रहे हैं।

आज जो लोग बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी की बात कह रहे हैं ,वे ऐसा कहकर बिहार का अपमान कर रहे हैं।वे आज आजादी गौरव यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर स्थानीय खुदीराम बोस स्मारक स्थल पर आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।यह आयोजन जिला कांग्रेस सोसल मिडिया डिपार्टमेंट के द्वारा आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ,कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास, अखिलेश प्रसाद सिंह, एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा, अजित शर्मा समेत अन्य नेता शामिल थे।इससे पूर्व वेदप्रकाश के नेतृत्व में सैकड़ो समर्थकों ने जिला अतिथिशाला में नेताओं का स्वागत किया। वेद प्रकाश ने कहा कि आज के कार्यक्रम में उपस्थित जनसैलाब तिरंगा बेचने वाले पर करारा तमाचा है।

मुजफृफरपुर की इस क्रांतिकारी धरती ने भारत जोड़ो का सन्देश पूरे देश को दिया है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से कृष्णकांत शाही, अलोक शर्मा, हरिनन्दन ठाकुर, मोहन कुमार, रमेश तिवारी, आशा देवी, इंदु देवी, अखिलेश राय, राजू राम, मो चाँद, मुमताज अंसारी, ओंकार चौधरी, मोनी पासवान, विकाश टुल्लू, राजीव ओझा, सत्यनारायण यादव, वीरेंद्र यादव, ब्रजकिशोर चौधरी समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे।