NIA की हिटलिस्ट में शामिल माफिया सरगना इमरान तेलगी का राइट हैंड मोस्टवांटेड सुधीर कुशवाहा की गिरफ्तारी से NIA की नजर में पूर्णिया सहित सीमांचल के कई बड़े माफिया एवं तस्कर

पूर्णियाँ बिहार

पूर्णिया, राजेश कुमार झा: NIA की हिटलिस्ट में शामिल माफिया सरगना इमरान तेलगी का राइट हैंड एवं दो लाख का इनामी कुख्यात सरगना सुधीर कुशवाहा की गिरफ्तारी की खबर से पूर्णिया सहित सीमांचल में सक्रिय कई माफियाओं और तस्करों में हड़कम्प मच गया है.सुधीर कुशवाहा की गिरफ्तारी की खबर से पूर्णिया सहित सीमांचल में सक्रिय सभी माफिया और तस्करों की नींद उड़ गई होगी.क्योंकि पूर्णिया सहित सीमांचल के इलाके में नकली नोटों के कारोबार में कई बार नकली नोट को पुलिस ने बरामद किया है.

बताते चलें कि नोटबन्दी के बाद नकली नोटों पर पूर्णिया सहित सीमांचल के पुलिस कड़ी नजर रखे हुए है.लेकिन उसके बाबजूद नकली नोटों सहित कई कारोबारियों को पुलिस ने धड़ दबोचा.बताते चलें कि सुधीर पाकिस्तान और बांग्लादेश में छपे करोड़ों रुपए के नकली भारतीय करेंसी को नेपाल के रास्ते भारत में अलग-अलग शहरों में भेजने का नेटवर्क चलाता था.

जिसे मोतिहारी बॉर्डर के समीप से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पुष्टि एसएसपी जयंत कांत ने की है.बताते चलें कि 2016 में हुई नोटबंदी के बाद इसने करोड़ों रुपये नकली नोट भारत में खपा चुका था.माफिया सरगना इमरान तेलगी से भी इसके पुराने संबंध बताये जा तफ. बीते पांच साल से यह नेपाल में नाम बदलकर रह रहा था.