गैस एजेंसी के गोदाम में डाका डालने वाले गिरोह के 5 गिरफ्तार, बना रहे थे लूट की योजना

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर /बिफोरप्रिंट। पुलिस द्वारा आपराधिक घटना को अंजाम देने से पूर्व ही 05 अभियुक्तों को 2 देशी कट्टा, 3 जिन्दा कारतूस, 2 मोटरसाईकिल, 6 मोबाई. के साथ गिरफ्तार किया गया है।.वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय, से जारी प्रे विज्ञप्ति के अनुसार ,आपराधिक घटना के अंजाम देने से पूर्व ही अपराधकर्मियों को दबोचा गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का जन्य अपराधिक इतिहास भी संभावना है जिनको पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। बताया गया है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सभी अपराधी हथियार से लैस होकर मधुबनी फोर लेन के पास बड़ी लूट-पाट करने की योजना बना रहे है। सूचना का सत्यापन एवं कार्रवाई हेतु सहायक पुलिस अधीक्षक नगर के नेतृत्व में सदर थाना प्रभारी द्वारा अपनी-अपनी टीम के साथ उक्त स्थान की घेराबन्दी करते हुए दबिश दिया गया।

छापामारी के क्रम में अभियुक्त रणधीर कुमार पिता भदई राय ग्राम नन्द लालपुर , थाना कुढ़नी (तुर्की ओ०पी) गौरव कुमार पिता लालबाबू राय, ग्राम -मनियारी ,बिट्टू कुमार पिता रघुनाथ पासवान, ग्राम सुपौल, थाना-मनियारी, भोला सहनी, थाना-मनियारी और
अभिषेक कुमार थाना मनियारी, सभी जिला-मुजफ्फरपुर को देशी कट्टा, जिन्दा कारतूस एवं सामानों के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों ने दिनांक 9 सितम्बर को एक गैस एजेंसी में लूट की अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।घटना के वीडियो फुटेज से भी अपराधकर्मियों की पहचान की गई है।