प्रात:कालीन अर्घ के दौरान छठ घाट पर युवक की चाकू से गोद कर हत्या

मुजफ्फरपुर

Muzaffarpur/Beforeprint : जिले के के हथौड़ी थाना के परमजीवर गांव में छठ पूजा के मौके पर ही आज सुबह अर्घ्य के दौरान छठ घाट पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान परमजीवर गांव के ही 22 वर्षीय बबलू कुमार के रूप में हुई है। मृतक युवक बबलू कुमार बेंगलुरु में रहकर पेंटर का काम करता था।

गांव के लोगों ने पुराने विवाद में हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के छठ घाट पर सोमवार सुबह अर्घ्य देने के लिए लोग इकट्ठे हुए थे। वहीं बबलू भी मौजूद था। इसी बीच तारजीवार गांव के 6 युवक बाइक पर सवार होकर घाट पर पहुंचे। युवकों ने बबलू कुमार पर चाकू से कई हमले किए।लगातार चाकू के हमले से बबलू कुमार की अंतड़ियां बाहर निकल आयीं और बबलू की मौके पर ही मौत हो गयी। परिजनों ने तारजीवार गांव के युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

स्थानीय लोगों ने एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। आरोपी अधमरे हालत में वहीं पर अचेत हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे अभिरक्षा में लेकर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा। इस घटना के बाद गांव में दोनों पक्षों मे तनाव व्याप्त है।