मुजफ्फरपुर : मानवाधिकार अधिवक्ता एस. के. झा ने सहारा इंडिया के खिलाफ खोला मोर्चा

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/ब्रह्मानन्द ठाकुर : अधिवक्ता एस. के. झा ने आर्थिक रूप से कमजोर निवेशकों से अपली की है कि यदि उन्होने सहारा इंडिया के किसी भी स्कीम मे निवेश किया है और निवेश की समयावधि पूरी हो जाने के बाद भी उनका भुगतान नहीं हो रहा है तो वे एसे निवेशकों की जमाराशि व्याज समेत वापसी के लिए उनकी कानूनी मदद करेंगे।

इस तरह जिले के जाने-माने मानवाधिकार अधिवक्ता एस. के. झा ने सहारा इंडिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब वे उन निवेशकों का मुकदमा मुफ्त में लड़ेंगे, जो आर्थिक रूप से मुकदमा लड़ने में सक्षम नहीं है और जिन्हें निवेश की परिपक्वता अवधि पूरी होने पर भी सहारा इंडिया द्वारा परिपक्वता राशि का भुगतान नहीं किया जा रहा है।

अधिवक्ता एस. के. झा ने बताया कि वैसे निवेशक जो आर्थिक रूप से कमजोर है, और जमाराशि का भुगतान पाने के लिए कार्यालयों का लगातार चक्कर लगाने को विवश हैं, बावजूद इसके सहारा इंडिया द्वारा उनका पैसा नहीं लौटाया जा रहा है, वे आकर म उनसे संपर्क कर सकते हैं। श्री झा ने कहा कि वे आर्थिक रूप से कमजोर निवेशकों के लिये मुहिम चला रहे है, जिसके तहत वे उनका मुकदमा निःशुल्क लड़ेंगे।
बताते चलें कि एस. के. झा मानवाधिकार संबंधी मामलों को लड़ने के लिए जाने जाते हैं। श्री झा के इस कदम से आर्थिक रूप से कमजोर निवेशकों को काफी मदद मिलेगी।