नालंदा: दीपनगर में फर्नीचर की दुकान से 36 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद 

नालंदा

— मामले में गिरफ्तारी शून्य,एसडीपीओ ने बयान जारी कर दिया जांच का हवाला

Biharsharif/Avinash pandey: नव वर्ष में जाम की तैयारी कर रहे इसके शौकीन लोग सावधान हो जायें। पुलिस का खुफिया तंत्र पूरी तरह एक्टिव है। मंगलवार यानि 26 दिसंबर 2023 को इंटेलिजेंस विंग की सूचना पर दीपनगर थाने की पुलिस ने अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। यह छापेमारी नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवी सराय मोड महुआ बाग के एक पुराने फ़र्नीचर की दुकान में की गई।

जहां से 36 कार्टन अंग्रेजी शराब की बारामदगी की गई है। छापेमारी में इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल व सहायक अवर निरीक्षक गंगा प्रसाद  मुख्य रूप से शामिल थे। सदर एसडीपीओ नुरुल हक ने बयान जारी कर बताया कि छापेमारी के क्रम में उक्त दुकान का एक गेट खुला हुआ था। तलाशी के क्रम में कुल 36 कार्टन अंग्रेजी शराब फर्नीचर दुकान के अंदर छुपा कर रखा गया था। 

एसडीपीओ ने बताया कि शराब की कुछ भरी बोतलें बाहर भी रखी थी। प्रारंभिक जांच एवं अनुसंधान में उक्त दुकान नालंदा जिले के नालंदा थाना क्षेत्र के निचाईगंज गांव निवासी स्वर्गीय हेमचंद चौधरी के पुत्र विजय चौधरी का बताया गया है। उक्त जमीन  बिहार शरीफ शहर के बड़ी पहाड़ी निवासी डिलचंद प्रसाद के पुत्र अजय कुमार का बताया गया है। जमीन मालिक द्वारा उक्त जमीन किराए पर दुकानदार विजय चौधरी को देने की बात बताई गई है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है