नालंदा:  अपराध की तैयारी पर पुलिस ने फेरा पानी, छापेमारी में हथियार, 10 जिंदा कारतूस के साथ एक स्टील का चाकू बरामद, दो गिरफ्तार

नालंदा

Biharsharif/Avinash pandey: अपराधियों ने अपराध की पूरी स्क्रिप्ट लिख डाली थी। इसी बीच नालंदा पुलिस ने छापेमारी कर अपराधियों की पूरी तैयारी पर पानी फेर दिया। मौके से एक राइफल, एक कंट्री मेंड पिस्टल,10 जिंदा कारतूस, एक स्टील का चाकू व मिस फायर के छह खोखे सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

यह छापेमारी नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के शिव नगर नदीपार गांव निवासी महेंद्र गोप के पुत्र तरुण प्रसाद उर्फ भोला के घर में की गई। दरअसल परबलपुर थानाध्यक्ष पप्पू सिंह को यह गुप्त सूचना मिली कि संबंधित गांव में तरुण प्रसाद उर्फ भोला गोप किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की खातिर भारी मात्रा में हथियार व कारतूस इकट्ठा किए हुए हैं।

अपराध को अंजाम देने के लिए कुछ लोगों को भी घर पर बुलाया गया है। सूचना के तत्काल बाद थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ संबंधित गांव के घर के चारों ओर घेराबंदी कर मौके से महेंद्र गोप के 26 वर्षीय पुत्र संजू कुमार उर्फ बाराहिल एवं एकंगरसराय थाना क्षेत्र के भगवान विगहा गांव निवासी स्वर्गीय चरितर गोप के 55 वर्षीय पुत्र मथुरा गोप को गिरफ्तार कर लिया।

हिलसा एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि गिरफ्तार अभियुक्त किस तरह की अपराधिक घटना को अंजाम देने की रूपरेखा तैयार की थी। महेंद्र गोप के पुत्र तरुण प्रसाद उर्फ भोला फरार है। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है। गिरफ्तार अभियुक्तों से विशेष पूछताछ की जा रही है। इस छापेमारी में परबलपुर थाना के पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कुमार व त्रिपुरारी प्रसाद उपस्थित थे।