नालंदा: बिहारशरीफ शहर में चोरी- डकैती आम

नालंदा

— पहले बैंक प्रबंधक के घर डकैती, फिर मुखिया  अबकी बार रेलवे कर्मी

— कैश के अलावे 12 लाख से अधिक के आभूषण लेकर चंपत हुए बदमाश 

Biharsharif/Avinash pandey: बिहारशरीफ शहर में चोरी डकैती अब आम बात हो गई है। पिछले दिनों बैंक प्रबंधक के घर भी डकैती की घटना घटी। इसके तत्काल बाद मुखिया के घर से लाखों की चोरी कर बदमाश फरार हो गए। अबकी बार एक रेल कर्मी को निशाना बनाया।

ताजा मामला बिहार थाना क्षेत्र के बैगनाबाद रामपुर मोहल्ले का है। जहां रेलवे कर्मी के घर का ताला तोड़कर बदमाशों ने नकदी सहित करीब 12 लाख रुपए मूल्य के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। गृहस्वामी रेलवे में टीसीएम के पद पर तैनात  दीपक कुमार ने बताया कि ड्यूटी से आने के बाद 6 बजे सूचना मिली की कहीं तार कट गया है।

जिसके बाद वह अपने किरायदार को बता कर सहायक के साथ राजगीर चले गए । वहां से करीब साढ़े 12  बजे लौट कर घर आए तो दरवाजा का ताला टूटा हुआ और कमरे का सारा सामान बिखरा पाया।  इसकी सूचना अपनी शिक्षिका पत्नी और पुलिस को दी, पीड़ित की पत्नी बेबी देवी ने बताया कि वे जमुई जिला के सिकंदरा में शिक्षिका है, पति ने जब जानकारी दिए तब घर लौटी और देखा की गोदरेज तोड़कर 80 हजार नकद और करीब 12 लाख के  जेवरात की चोरी हुई है।

वहीं इस मामले को लेकर बिहार थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर गई थी । आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्दी मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा। यहां बता दें कि पिछले दिनों शहरी क्षेत्र में दो भीषण चोरी एवं एक भीषण डकैती की घटना में संलिप्त एक भी अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर पाई है।