Nalanda : हथियार लेकर सड़क पर घूम रहे दो अपराधी गिरफ्तार, तलाशी के क्रम में एक कंट्री में पिस्टल 8 जिंदा कारतूस बरामद

नालंदा

Biharsharif/Avinash pandey: नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के निर्देश पर जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने दो अपराधी को हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी नालंदा जिले के कल्याण बीघा ओपी क्षेत्र में की गई है।

एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि इस मामले में कल्याण बिगहा क्षेत्र के ताङापर गांव निवासी स्वर्गीय देवकी बिंद के पुत्र जय मंगल बिंद एवं स्वर्गीय गंगा विशुन चौहान के पुत्र को गिरफ्तार किया गया है। कल्याण विभाग ओपी प्रभारी चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधकर्मियों के विरुद्ध चलाए जा रहे छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस ने ओपी क्षेत्र के कल्यानबीघा के समीप संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो युवकों को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली।

तलाशी के दौरान दोनों के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, एक लोहे का खंती एवं एक लोहे का पंच बरामद किया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि अपराध की योजना के लिए हथियार के साथ दोनों सड़क पर निकले थे। ओपी प्रभारी ने बताया कि दोनों का पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है।