नालंदा में बंधक बना बीएसएनएल कार्यालय में डकैती

नालंदा

–एक लाख रुपए की बैटरी और अठारह हजार रुपए ले भागे बदमाश

Biharsharif/Avinash pandey: नालंदा जिले के थरथरी में भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के कार्यालय में गुरुवार रात अज्ञात बदमाशों ने डाका डाला। बीटीएस एक्सपर्ट को बंधक बना बदमाश डेढ़ लाख की बैटरी और अठारह हजार रुपए ले भागे। बदमाश आधी रात को दरवाजे का ताला काट कार्यालय परिसर में प्रवेश किया। ताला काटने की आवाज सुन वहां सो रहे थरथरी निवासी बीटीएस एक्सपर्ट कुणाल यादव जगे। वे दरवाजा की तरफ बढ़े ही थे कि बदमाशों ने उन्हें कट्टा भिड़ा बंधक बना लिया।

उन्हें उनकी ही लूंगी के चार टुकड़े कर हाथ और पांव खटिया से बांध दिया और बैटरी खोल लिए। कुणाल यादव ने थाना पुलिस को मौके पर बताया कि बदमाश 42 बैटरियां और जेब में रहे अठारह हजार रुपए भी ले गए। बताया कि चार-पांच बदमाश अंदर घुसे थे। बदमाशों ने कुणाल का मोबाइल फोन झाड़ी में फेंककर सूचित कर दिया था। थानाध्यक्ष स्वराज कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बदमाशों ने सुनाई चौंकाने वाली कहानी
कुणाल यादव के अनुसार, बदमाशों ने चौंकाने वाली कहानी सुनाई। कुणाल को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने कहा कि हमलोग भाड़े के बदमाश हैं। सरदार के इशारे पर लूट और डाका डालते हैं। उसमें से एक ने कहा, हम बहिन की शादी में कर्ज के बोझ से दब गए हैं। उसी से उबरने के लिए यह सब विवशता में कर रहे हैं। कहा, हम लोग मार-पीट नहीं करेंगे। मोबाइल फोन लेकर नहीं जायेंगे। यहीं झाड़ी में फेंक देंगे।