नालंदा में हथियार व कारतूस के साथ दो गिरफ्तार 

नालंदा

Biharsharif/Avinash pandey: नालंदा में हथियार व कारतूस की बरामदगी बदस्तूर जारी है। एसपी अशोक मिश्रा के निर्देश पर जिले में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में नालंदा जिले के रहुई एवं गोखुलपुर थाना पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में एक देशी राइफल दो कंट्री मेड पिस्टल एवं पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। 

इस मामले में दो अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। यह जानकारी नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर  सक्रिय अपराध कर्मियों के विरुद्ध छापेमारी के क्रम में गोखुलपुर थाना पुलिस के द्वारा थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में छापेमारी कर एक देसी लोडेड राइफल, लोडेड कंट्री मेड पिस्टल एवं गोली के साथ एक अपराधी की गिरफ्तारी की गई।

इसी तरह रहुई थाने की पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के ओरा मोड पर छापेमारी कर एक अपराधी को लोडेड कंट्री में पिस्टल और एक गोली के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियों में गोखुलपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी हरि यादव का बेटा शंभू कुमार एवं रहुई थाना क्षेत्र के ओरा गांव निवासी शंकर राम का पुत्र संजीव कुमार शामिल है।

इस छापेमारी में रहुई थानाध्यक्ष कुणाल कुमार, रहुई थाने के पुलिस अवर निरीक्षक शशि रंजन कुमार मिश्रा गोकुलपुर थानाध्यक्ष शिवम कुमार एवं गोखुलपुर के पुलिस अवर निरीक्षक देवेंद्र पंडित शामिल थे।  गोखुलपुर एवं रहुई थाने में अलग-अलग कांड दर्ज किया गया है। 

पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है। गौरतलब है कि बिहार शरीफ शहर के कटरा पर मोहल्ले से छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में जिंदा कारतूस एवं पांच पिस्तौल पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले में पांच सगे भाई सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी।