नालंदा : नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी हो, नरेंद्र मोदी इस्तीफा दें : शमीम अख्तर

Local news नालंदा बिहार बिहारशरीफ

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय। शुक्रवार को शहर के बड़ी दरगाह मेला मैदान से हजारों की संख्या में मुस्लिम तंजीम के लोग अपने हाथों में तिरंगा, तख्ती, इस्लामिक झंडा के साथ एसडीपीआई के प्रदेश अध्यक्ष शमीम अख़्तर के नेतृत्व में विशाल जुलूस निकाला।

इस दौरान प्रदर्शन में मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नूपुर शर्मा एवं नवीन जिंदल के खिलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की। इसको लेकर चौराहों पर सुरक्षा के इंतजाम के साथ पुलिस और स्वास्थ विभाग की टीम जुलूस में शामिल थी। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ने हुजूर की शान में गुस्ताख़ी के खिलाफ बिहारशरीफ में विरोधमार्च निकाला और तत्काल नूपुर शर्मा नवीन जिंदल की गुरफ्तारी की मांग की।

शमीम अख्तर ने कहा कि नरेंद्र मोदी इस्तीफा देें और माफी मांगेें। भाजपा के कारण पूरी दुनिया मे दुबारा हमारे देश की बदनामी न हो। नालंदा जिला महासचिव फतह अली ने कहा कि भाजपा नेताओ द्वारा लगातार इस्लाम पर हमला किया जा रहा है। कभी मस्जिद पर हमला तो कभी अजान के खिलाफ साजिश तो कभी खुले में जुमे नमाज के खिलाफ की बातें, तो कभी हुजूर की शान में गुस्ताख़ी, हम सब कुछ बर्दास्त कर सकते हैं लेकिन हुजूर की शान में गुस्ताख़ी बर्दास्त नहीं कर सकते।

भाजपा ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल को 6 साल के लिए पार्टी से बाहर करके बस खानापूर्ति करने का काम किया है। एसडीपीआई ये मांग करता है कि धार्मिक भावानाओं को आहत करने वालो को आजीवन कारावास की सजा होनी चाहिए। ताकि दुबारा फिर कोई ये गलती करने की जुर्रत न करे।

जिलाध्यक्ष सेराज कादरी ने कहा कि भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा की वजह कर पूरे दुनिया मे भारत की बदनामी हो रही है। नूपुर शर्मा के खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज होने चाहिए। जब शिवलिंग के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर यूएपीए लगाकर जेल भेजा जा सकता है, तो हमारे नबी की शान में गुस्ताख़ी करने वालो को क्यों नही अबतक जेल भेजा गया है ? इस जुलूस में बिहारशरीफ के हजारों लोग शामिल थे। सबके जुबान पर नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करो का नारा था।

यह भी पढ़ें…