Nawada: माता पिता ने लगाई फटकार तो फांसी लगाकर की खुदकुशी की कोशिश

नवादा

Rabindra Nath Bhaiya: जिले के नरहट थाना क्षेत्र के कोनीवर गांव में नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश से परिवार में हड़कंप मच गया। ऐसा दो बहनों के बीच हुए झगड़े के बाद परिजन के फटकार से गुस्से में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसके बाद परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि मो. खालिद की 15 वर्षीय पुत्री नेहा खातुन आपस में दो बहनें लाइट को घुमाने को ले आपस मे झगड़ गई।

जिसके बाद गुस्से में आकर नेहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल लड़की की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। लड़की की मां ने बताया कि पांच बेटियां हैं। दो बेटी लाइट घुमाने को लेकर झगड़ गई। जिसके बाद तीसरे नंबर की बेटी को थोड़ी फटकार लगा दिया। इतने में ही वह गुस्से में आकर एक कमरे में बंद हो गई और दुपट्टे से छत की कुण्डी में लटक कर फांसी लगा ली।

खिड़की से जैसे ही नजर फांसी के फंदे से झूलते हुए बेटी पर पड़ी, वैसे ही उसे फंदे से उतारकर आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज की जा रही है, लेकिन स्थिति काफी गंभीर बनी है। गले में दुपट्टा का दाग है समय रहते ही परिवार के लोगों ने दरवाजा को तोड़कर नाबालिक की जान बचाने की पूरी कोशिश की।