बिहार में दारू की एक बूंद भी नहीं मिलेगी : गोपाल मंडल

बिहार भागलपुर

भागलपुर/बीपी प्रतिनिधि। गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने सरकार के शराब बंदी पर बोलते हुए कहा कि बिहार में दारू कहीं एक बूंद नहीं मिलेगा। मुख्यमंत्री हवाई जहाज व ड्रोन से शराब खोजवा रहे हैं। ड्रोन में जीपीएस लगा हुआ हैं। जहां पर शराब होगा वहीं जाकर ड्रोन गिरेगा। शराब बंद करने के लिए नीतीश कुमार बहुत अच्छा काम रहे हैंं। पहले लोग शराब के पीकर रोड पर ही हंगामा करते थे।

भले लोगों का घर से निकलना मुश्किल था। अब शराब पीकर लोग डर से घर में ही रहते हैं। कहीं पुलिस पकड़ ना ले। खरनई नदी का अतिक्रमण कर लिया गया हैं। नवगछिया बाजार से जल निकासी का एक मात्र साधन खरनई नदी हैं। अतिक्रमण के कारण यह नदी समाप्त होने वाला हैं। 25 फीट तक सभी लोगों ने नदी के जमीन का अतिक्रमण कर घर बना लिया हैं। इन लोगों का घर शीघ्र ही तोड़कर नदी को अतिक्रमण मुक्त किया जायेगा।

खरनई नदी में पार्क बनाया जायेगा। उसका सौदर्यीकरण होगा। ताकि सुबह शाम लोग वहां पर घूम सके। भागलपुर में पटाखा नहीं बम विस्फोट किया गया था। कहीं पर बड़ी घटना को अंजाम देना था। इससे पहले ही वहां पर विस्फोट हो गया। चुनाव में बीजेपी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं जदयू ने भी मणीपुर में अच्छा प्रदर्शन किया हैं। चिराग पासवान राजनीतिक रूप से बच्चा हैं। उन्होंने सीधे नीतीश कुमार से टक्कर ले लिया। उसका राजनीति अंत हो गया हैं।

यह भी पढ़ें…