PATNA : ललन सिंह ने प्रशांत किशोर की यात्रा पर खर्च हो रहे पैसे की जांच कराने की मांग की

पटना बिहार

BP,NEWS : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की जन सुराज यात्रा पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जमकर हमला बोला। ललन सिंह ने कहा है कि प्रशांत किशोर आंकड़ों का खेल करते हैं। बिहार में विकास हुआ है या नहीं लोगों को इसका सर्टिफिकेट उनसे लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने प्रशांत किशोर को बीजेपी का एजेंट बताते हुए उनकी यात्रा पर खर्च हो रहे पैसे की जांच कराने की मांग की है।

ललन सिंह ने कहा है कि बिहार में पदयात्रा करने पर किसी को रोक नहीं है, हर व्यक्ति घूमने के लिए स्वतंत्र है। प्रशांत किशोर बिहार में कितने दिन रहे हैं कि उन्हें पता चलेगा कि पिछले 30-35 सालों में क्या काम हुआ है। बिहार का बच्चा बच्चा जानता है कि बिहार में क्या परिवर्तन हुआ है। बिहार में क्या काम हुआ है और क्या नहीं हुआ है इसके लिए प्रशांत किशोर से सर्टिफिकेट की जरूरत बिहार की जनता को नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर आंकड़ों का खेल करते हैं व्यवसाय करना उनका काम है। फिलहाल वे बीजेपी के एजेंडे पर बिहार में घूम रहे हैं। प्रशांत किशोर अपनी यात्रा का जो भी नाम दे दें लेकिन सच यही है कि वे बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि प्रशांत किशोर जो अखबारों में बड़े बड़े विज्ञापन दे रहे हैं उसके लिए पैसा कहां से आ रहा है। ललन सिंह ने कहा कि इतना पैसा खर्च हो रहा है, सीबीआई और ईडी को पता करना चाहिए कि इतना पैसा कहां से आ रहा है।

जेडीयू अध्यक्ष ने कहा कि पैसे का श्रोत जहां से है प्रशांत किशोर उसके ही नियंत्रण में हैं। प्रशांत किशोर की तरफ से अखबारों में जो फुल पेज का विज्ञापन दिया गया है उसका पेमेंट कैश में किया गया है। उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या सीबीआई और ईडी सिर्फ लालू, तेजस्वी और विपक्ष के लिए है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर जहां चाहें पूरा घूम लें इससे बिहार को कोई परेशानी नहीं होने वाली है।