मुख्यमंत्री दिल्ली से पटना लौटे, पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से की बातचीत

पटना

DESK : मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार आज संध्या दिल्ली से पटना पहुँचे । पटना पहुँचने के पश्चात् मुख्यमंत्री ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की। दिल्ली यात्रा को लेकर पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कल और आज दिल्ली में हमारी मुलाकात कई पार्टी के नेताओं से हुई है। यह कोई नई बात नहीं है। पहले भी दिल्ली में साथ में बैठकर बातें हुई हैं। दिल्ली में सभी लोगों से बातचीत हो चुकी है। विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए प्रयास किया जा रहा है। इसको लेकर सभी लोगों ने अपना स्टेटमेंट दे दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमलोग विपक्षी दलों की एकजुटता का काम कर रहे हैं। दिल्ली में सभी लोगों से अच्छी बातचीत हुई है। विपक्षी एकजुटता को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं के साथ चर्चा हो रही है, आगे भी चर्चा होगी। इसके बाद एकजुट होने को लेकर निर्णय लिया जायेगा। अभी हमलोग उसी काम में लगे हुए हैं। सभी लोग एकजुटता के पक्ष में हैं, धीरे-धीरे सभी बातें सामने आ जायेगी ।

विपक्षी एकजुटता को लेकर भाजपा के सवाल उठाने से संबंधित प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कौन क्या सवाल उठाता है उससे हमें कोई लेना नहीं है। उनलोगों की बातों का कोई मतलब नहीं है। खबर छपवाने के लिए वे लोग खूब बोलते रहते हैं । उनलोगों की बातों पर कुछ भी बोलने की जरुरत नहीं है। यू०पी० में हुए एनकाउंटर के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया के माध्यम से ही हमें इसके बारे में पता चला है।