सीएम नीतीश ने पटना के विभिन्न पूजा पंडालों में जाकर किया माता का किया दर्शन, प्रदेश में अमन-चैन की मांगी दुआ

पटना

Shivanand : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महासप्तमी के अवसर पर राजधानी पटना के विभिन्न पूजा पंडालों में जाकर माता का दर्शन किया और राज्य में खुशहाली और अमन चैन की दुआ मांगी.

सबसे पहले वो डाकबंगला चौराहा गए, जहां पर उन्होंने माता का आशीर्वाद लिया. इसके बाद खाजपुरा,शेखपुरा के पंडाल में जाकर मां दुर्गा की प्रतिमा का दर्शन कर पूजा अर्चना की. साथ ही उन्होंने राज्य की सुख शांति एवं समृद्धि की कामना की. पूजा अर्चना के पश्चात मुख्यमंत्री ने समस्त बिहारवासियों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं दीं.

इस अवसर पर वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी,भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी,मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त परामर्शी मनीष कुमार वर्मा,बिहार राज्य नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह,जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह,वरीय पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो सहित आयोजकगण,अनेक गणमान्य व्यक्ति एवं श्रद्धालुगण उपस्थित थे.

नवरात्र के सातवें दिन पटना के आधिकांश पूजा पंडालों में माता का पट खुल गया. सभी जगहों पर दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. पटना के विभिन्न जगहों पर भव्य पूजा पंडाल बनाए गए हैं. जिसे देखने को लेकर दूर-दूर से लोग आ रहे हैं. वहीं सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जगह-जगह पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.