लालू प्रसाद के करीबी पूर्व राजद विधायक अबू दुजाना के हारून नगर फुलवारी स्थित घर ईडी की छापेमारी

पटना फ़ुलवारी शरीफ

-छापेमारी के बीच अपने घर के बालकनी में निकले पूर्व विधायक अबू दुजाना ने कहा भाजपा की साजिश है

फुलवारी शरीफ,अजीत. पटना के पॉश कॉलोनी फुलवारी शरीफ के हारून नगर सेक्टर 2 में राष्ट्रीय जनता दल के सीतामढ़ी के सुरसंड विधानसभा से पूर्व विधायक और बिल्डर सैयद अबू दुजाना के घर ईडी की छापेमारी टीम पहुंची. पूर्व विधायक सईद अबू दुजाना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से काफी करीबी नेताओं में से हैं. ईडी की टीम सुबह-सुबह शुक्रवार को हारून नगर पहुंची और सीधे पूर्व विधायक सय्यद अबू दुजाना के घर प्रवेश कर गई .घर में मौजूद लोगों से ईडी टीम में शामिल अधिकारीगण पूछताछ कर रही है .

इस दौरान जानकारी मिलने पर वहां मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ है .ईडी की टीम की छापेमारी के दौरान किसी को घर में जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है . सुरक्षाबलों के साए में पूर्व विधायक सय्यद अबू दोजाना (दुजाना) से जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देंने यानी आईआरसीटी घोटाला मामले में पूछताछ करने पहुंची है. छापेमारी के बीच ही अपने घर के बालकनी में निकल कर सामने आए पूर्व राजद विधायक अबू दुजाना ने मीडिया वालों के सवालों की बौछार के बीच कहा कि उन्हें खुद समझ में नहीं आ रहा है कि छापेमारी क्यों हो रही है.

पूर्व राजद विधायक दुजाना ने कहा कि यह छापेमारी भाजपा की साजिश है .इस बीच ईडी के अधिकारी उन्हें पकड़कर घर के भीतर ले गए और उन्हें मीडिया से बात करने से रोक दिया. गौरतलब हो कि आईआरसीटी घोटाला जमीन के बदले रेलवे में नौकरी का मामला काफी सालों से चल रहा है. इस मामले में सीबीआई और ईडी की टीम राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सहित कर चुकी है.

अब फुलवारी शरीफ में पूर्व राजद विधायक सैयद अबू दुजाना के घर ईडी की टीम इसी मामले में छापेमारी करने पहुंची है. देखिए अब इस मामले में पूछताछ में क्या बातें सामने आती हैं. फिलहाल राजद सुप्रीमो के करीबी पूर्व विधायक और पटना के बड़े रियल एस्टेट बिल्डर्स कारोबार करने वाले सय्यद अबू दुजाना के घर ईडी की छापेमारी से सियासी गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है.