Land for Job: भाजपा नेता कुंठाग्रस्त होकर तेजस्वी के खिलाफ तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं : राजद

पटना

स्टेट डेस्क/पटना : राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा नेताओं पर कुंठाग्रस्त होकर ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के बारे में अनर्गल बयानबाजी करने का आरोप लगाया है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि ‘ लैंड फॉर जॉब ‘ मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव न तो अभियुक्त हैं और न इनका नाम एफआईआर में हीं दर्ज है। इसके बावजूद केन्द्र की भाजपा सरकार के इशारे पर इनकी छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से पूछताछ करने के नाम पर इन्हें सीबीआई के समक्ष उपस्थित होने का सम्मन जारी किया गया है।

पूछताछ करने के लिए सीबीआई किसी को बुला सकती है। इसे भाजपा नेता गलत तरीके से प्रचारित कर रहे हैं । इसमें तेजस्वी जी का नाम जबरदस्ती घसीटा जा रहा है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा नेताओं की अनर्गल बयानबाजी और केन्द्र के इशारे पर केन्द्रीय एजेंसियों के गलत इस्तेमाल पर न्यायालय की नजदीकी नजर का ही असर है कि सीबीआई को न्यायालय के समक्ष स्पष्टीकरण देने को बाध्य कर दिया गया कि ” तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी नहीं होगी “।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार की महागठबंधन सरकार की मजबूती और राज्य में हो रहे विकास कार्यों से भाजपा नेता कुंठाग्रस्त हो गये हैं। तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता और जनस्वीकार्यता उन्हें पच नहीं रही है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि गैर भाजपा दलों की एकजुटता और राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के खिलाफ बढ़ते जनाक्रोश से भाजपा काफी परेशानी महसूस कर रही है इसलिए केन्द्रीय एजेंसियों का बेजा इस्तेमाल कर भाजपा विरोधी नेताओं की छवि को प्रभावित करने और उन्हें परेशान करने के एजेंडे पर काम कर रही है। पर राजद इससे डरने वाली नहीं है और हर मोर्चे पर भाजपा को जवाब देती रही है और देती रहेगी।