रक्षाबंधन पर बहनों ने कर दी भाभी की डिमांड तो शर्मा गए चिराग पासवान

पटना

-बहनों से राखी बंधवाने के बाद चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निकाली जमकर भड़ास

बीपी डेस्क। रक्षा बंधन के दिन चिराग पासवान को उनकी बहनों ने राखी बांधी और राखी बांधने के बदले बहनों ने भाभी जल्द लाने की मांग कर दी. अपनी बहनो से राखी बंधवाने के बाद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा हैकि नीतीश कुमार जी 16 महीने लग गए ये डिसाइड करने में कि वो सीएम रहेंगे या नही रहेंगे, क्या करना है उनको पता ही नही है. शपथ से पूर्व उन्होंने कहा कि अब विकास होगा, मतलब पहले विकास नहीं किया.

वहीं छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर चिराग पासवान ने कहा कि सीएम कुर्सी कुर्सी खेलने में ही रहेंगे तो यही होगा. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार जी जनमत का अपमान कर रहे हैं. बार-बार पाला बदलते है. पिछली बार एक नंबर से तीन नंबर की पार्टी बने और अब शून्य पर आउट होगे. चिराग ने आगे कहा कि ये सरकार विकास के लिए नहीं दो महत्वाकांक्षी लोगो के लिए बनी है.

चिराग का स्टैंड क्या है और वो किसके साथ रहेंगे इस सवाल पर चिराग पासवान ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा स्टैंड चुनाव के समय क्लियर होगा. वहीं नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी पर चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष भानुमति का कुनबा है जितनी जल्दी बनता है उससे जल्दी बिखर जाता है.

अगर विपक्ष नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार घोषित नही करता तो वो फिर पलटी मार लेते, वही चिराग में सरकारी एजेंसी के दुरुपयोग पर कहा की यह सब स्वतंत्र एजेंसी है अगर कोई दुरुपयोग करता है तो लोकतंत्र के लिए ये अच्छा नहीं है.