पार्टी के लोग भाजपा मुक्त भारत बनाने की दिशा में जुट गए हैं- ललन सिंह

पटना

Ajeet : बिहार के राजधानी पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में जनता दल यूनाइटेड का खुला अधिवेशन जारी है। इस अधिवेशन में जेडीयू के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। जेडीयू के खुले अधिवेशन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, गरीब, बेरोगार, किसान को सड़क पर लाने वाली पार्टी को उसकी असली हैशियत आगामी लोकसभा चुनाव में दिख जाएगा। अगला लोकसभा चुनाव में जनता ने मूड बना लिया है भाजपा मुक्त देश का और यह हो कर रहेगा।

उन्होंने कहा कि हम लोग आगामी लोकसभा चुनाव यानी 2024 का चुनाव पूर्ण बहुमत से जीतेंगे। हमारी पार्टी के सभी 40 सांसद चुनाव जीतकर लोकसभा जाएंगे। इस जीत के साथ ही देश भाजपा मुक्त हो जाएगी। हमारी पार्टी के लोग भाजपा मुक्त भारत बनाने की दिशा में जुट गए हैं और सफल होकर ही रहेगा।

उन्होंने कहा कि, 303 कोई बड़ी बात नहीं है। कई राज्यों में हमारा अधिक सीट है, वहां पर भाजपा की सीट घटेगी। वहीं बतातें चलें कि जेडीयू का यह खुला अधिवेशन मुख्य रूप में बिहार के सीएम को अब पीएम बनाने को लेकर रखा गया है। यही वजह है कि, पार्टी के तरफ से हर बार यह नारा बुलंद किया जा रहा है कि, देश का पीएम नीतीश कुमार की तरह हो।