अश्विनी चौबे का बीजेपी से टिकट कटने के बाद उनके बयान की हो रही काफी चर्चा, पढ़ें पूरी खबर…….

पटना

विक्रांत। अश्विनी चौबे का बीजेपी से टिकट कटने के बाद वो काफी सुर्खियों में हैं. उनके बयान की काफी चर्चा हो रही है. वहीं, ऐसा ही उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें अश्विनी चौबे कहते नजर आ रहे हैं कि पार्टी ने क्या समझा-नहीं समझा यह हम नहीं जानते हैं, लेकिन कुछ षड्यंत्रकारी थे, जो चुनाव के बाद नंगे होंगे. अभी नामांकन बाकी है, बहुत कुछ होने वाला है, चिंता मत करो, कुछ भी होगा मंगलमय होगा.

अश्विनी चौबे ने कहा कि कुछ लोगों ने कहा कि मैं ही उनका उत्तराधिकारी हूं तो सुन लो कान खोलकर-अश्विनी चौबे का उत्तराधिकारी सिर्फ एक ही विकल्प है. वह भी अश्विनी चौबे ही है चाहे वह हमारे बेटे हो या बहू हो. हमारा उत्तराधिकारी कोई नहीं हो सकता है. जीवन में अपने लिए कभी हाथ नहीं फैलाया है और अंतिम सांस तक हाथ नहीं फैलाऊंगा. यही हमारी पूंजी है.

लोगों ने कहा आपका टिकट कट गया है. समाचार पत्रों में सुनने को मिला. शायद आप ब्राह्मण थे इसलिए आपको नहीं मिला, ब्राह्मण जाति नहीं होता, ब्राह्मण संस्कार होता है. यह नकली लोग कान खोलकर सुन लो. सांसद ने कहा कि बक्सर वासियों आपका मैंने नमक खाया है. पूर्वजों की धरती पर पूर्वजों का नमक खाया हूं, इसलिए बक्सर को कभी छोड़ नहीं सकता.

बक्सर हमारा कर्मभूमि है और पूर्वजों की भूमि है. बक्सर कैसे छोड़ सकता हूं? आप चिंता मत करिए, मैं ही रहूंगा बक्सर में- मैं ही रहूंगा. आपका बेटा आपका भाई अश्विनी चौबे ही बक्सर में दिखाई देगा‌. तमाम अफवाह फैलाने वाले जितने भी लोग हैं वह ध्वस्त हो जाएंगे. बता दे कि बक्सर लोकसभा सीट से बीजेपी ने मिथिलेश तिवारी को टिकट दिया है. इस बार अश्विनी चौबे का टिकट कट गया है.