उपेंद्र कुशवाहा ने ‘अग्निपथ’ योजना पर एक बार फिर से भारत सरकार को इस पर करना चाहिए विचार

पटना

पटना, बीपी डेस्क। केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर बिहार समेत अन्य प्रदेशों में भी उग्र प्रदर्शन हो रहे हैं। सरकार के इस फैसले के खिलाफ बिहार के कई जिलों में ट्रेन को भी आग के हवाले किया गया है। नवादा के बीजेपी दफ्तर को भी आग के हवाले किया गया है।

इस कड़ी में जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का बयान सामने आया है। उपेंद्र कुशवाहा ने अग्निपथ योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि सेना, नौसेना और वायुसेना में भर्ती को लेकर प्रस्तावित बदलाव पर भारत सरकार को एक बार फिर से विचार करना चाहिए।

उपेंद्र कुशवाहा ने इसे लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उपेन्द्र कुशवाहा ने यह लिखा है कि “सेना, नौसेना और वायुसेना में भर्ती को लेकर प्रस्तावित बदलाव #Agnipath, #Agniveers योजना पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए।” बता दें कि इससे पहले बिहार के मंत्री विजेन्द्र यादव का बयान सामने आया था। नीतीश सरकार के मंत्री ने इस योजना पर सवाल खड़े किए थे। मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा था कि अगर विरोध हो रहा है तो सरकार को बात करनी चाहिए।

अब उपेंद्र कुशवाहा ने अग्निपथ योजना पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि सेना, नौसेना और वायुसेना में भर्ती को लेकर प्रस्तावित बदलाव पर भारत सरकार को एक बार फिर से विचार करना चाहिए।