PATNA : शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर बोला हमला- कह दी इतनी बड़ी बात

पटना बिहार

DESK : बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी के ही एक बयान पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बयान दिया और सुशील कुमार मोदी पर हमला बोला. मंगलवार को सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव को लेकर बयान दिया था. इसी बयान को शिवानंद तिवारी ने आड़े हाथों लिया है.

शिवानंद तिवारी ने कहा- सुशील मोदी का कहना है कि तेजस्वी ने कोर्ट से माफी मांगी. उसके बाद उनको जमानत मिली. जबकि अदालत का फैसला उपलब्ध है. उसमें कहीं माफी का जिक्र ही नहीं है. सुशील मोदी तो हेहर हैं. मार खाएंगे लेकिन कहेंगे कि अबकी बार मार कर देखो. कभी-कभी तरस भी आता है सुशील पर. आंदोलन का साथी है. मेरे साथ जेल में भी रहा है. इतना सीनियर है, लेकिन छपवास के रोग ने उसको उपहास का पात्र बना दिया है.

बता दें कि बीजेपी नेता ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा था- “तेजस्वी यादव बैकफुट पर. सीबीआई कोर्ट की कड़ी फटकार. हिम्मत है तो अड़े रहते सीबीआई को धमकी देने वाले बयान पर. माफी मांगनी पड़ी. घोटाले से जुड़े मामले में चार्जशीट और बेल वाले आदमी को नीतीश कुमार ने डिप्टी सीएम बना रखा है.”

बता दें कि तेजस्वी यादव मंगलवार को दिल्ली पहुंचे थे. यहां सीबीआई की विशेष अदालत से उन्हें राहत मिली. आईआरसीटीसी घोटाले (IRCTC Scam) मामले में मंगलवार की सुनवाई में उनकी जमानत बरकरार रखी गई. इस पर आरजेडी में खुशी की लहर थी तो बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बयान जारी कर निशाना साधा था. इसी पर अब शिवानंद ने बयान दिया है.