Patna : पूरी दुनिया पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व के मुरीद बन गए है : डॉ संजय जायसवाल

पटना बिहार

Patna : सेवा पखवारा कार्यक्रम के तहत पटना प्रधान डाकघर (जीपीओ) से 2 देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 11000 पोस्टकार्ड के माध्यम से बधाई एवम शुभकामना भेजा गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उनके करिश्माई नेतृत्व के कारण पूरी दुनिया मोदी के मुरीद बन चुके है।सम्पूर्ण देश के भाजपा कार्यकर्ताओं में सेवा पखवाड़ा को लेकर अतिउत्साह है। बिहार के प्रत्येक जिलों के कार्यकर्ता पोस्ट कार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री जी को बधाई संदेश भेज रहे है।

बिहार भाजपा के सह प्रभारी हरीश द्विवेदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत भारत के गाँव, गरीब, किसान, मजदूर सहित सभी क्षेत्रों के समुचित विकास पर ध्यान दिया है। इनके कुशल नेतृत्व में आनेवाले लोकसभा चुनाव में भाजपा पुनः पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

भाजपा के वरिस्ठ नेता सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जीवन समाज के अंतिम पायदान पर बैठे लोगों के विकास के लिये समर्पित है। भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ संजीव चौरसिया ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हम सब सौभाग्यशाली है जिसे नरेंद्र मोदी जैसे सच्चे राष्ट्र सेवक प्रधानमंत्री मिले है जिन्होंने अपने कार्य कौशल से भारत के बहुमुखी विकास को एक नया आयाम देने का काम किया है।

इस अवसर पर विधायक उमाकांत सिंहभाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, इस कार्यक्रम के संयोजक सह प्रदेश मंत्री रूप नारायण मेहता ,अनामिका सिंह,प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह,राजेश कुमार झा ,विनीत कुशवाहा आदि उपस्थित थे।